नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वाले तो उनकी फिल्म 'पठान' (Pathaan) की रिलीज से बेहद खुश हैं हीं, साथ ही आज सलमान खान (Salman Khan) के चाहने वालों के लिए भी खुशी का मौका है. दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि 'पठान' के साथ ही सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. दबंग खान ने 24 जनवरी को खुद इस बात की जानकारी भी अपने चाहने वालों को दे दी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan के टीजर ने दिलाई साउथ फिल्मों की याद


'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर में एक बार फिर से सलमान का एक्शन वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं, उनका लुक भी काफी अलग और नया है. हालांकि, इस टीजर में साउथ फिल्मों जैसी झलक देखने को मिल रही है.



फिल्म की लोकेशन्स से लेकर सलमान के एक्शन सीन्स तक साउथ फिल्मों की याद दिला रहे हैं. वहीं, इसमें दबंग खान के साथ साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को ही लीड रोल में देखने को मिल रहा है.


'किसी का भाई किसी की जान' में दिखेंगे ये कलाकार


बता दें कि 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा पंजाब की कैटरीना यानी शहनाज गिल भी नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. वहीं, फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, राघव जुयाल और जस्सी गिल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नदर आने वाले हैं. फहाद सामजी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली है.


खास दोस्त हैं सलमान और शाहरुख


सलमान और शाहरुख की दोस्ती के किस्से तो पूरी दुनिया जानती है. ऐसे में दोनों की फिल्मों के साथ कोई टीजर रिलीज होना बिल्कुल हैरानी की बात नहीं है. सिर्फ इतना ही नहीं, पठान में सलमान को टाइगर वाले अंदाज में भी देखा गया है. अब 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज होने के बाद सलमान के चाहने वाले उनकी इस फिल्म के लिए उत्साहित हो गए हैं.


ये भी पढ़ें- Pathaan के रंग में पड़ा भंग, देश के कोने-कोने में किया गया जमकर विरोध


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.