Salma Khan Birthday Bash: एक्टर सलमान खान की मां सलमा 80 साल की हो गईं. ऐसे में उनका 80वां जन्मदिन काफी घूमधाम से मनाया गया. पूरे परिवार के साथ सेलेब्रिटीज की भी बर्थडे पार्टी में धूम रही. ऐसे में पार्ची में पहुंचीं मशहूर गायिका हर्षदीप कौर ने पार्टी के कुछ खास फोटोज शेयर किए. पार्टी से अर्पिता और हेलन के भी खूबसूरत फोटोज सामने आए हैं.


हर्षदीप की परफॉर्मेंस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्षदीप ने सलमा खान के जन्मदिन पर खास परफॉर्मेंस दी. उसके अलावा हर्षदीप ने सलमान खान की मां सलमा, हेलन और हनों अरपिता और अलवीरा के साथ तस्वीरें शेयर कीं. एक फोटो में हर्षदीप और उनके पति मनकीत सिंह भी नजर आ रहे हैं. वैसे सलमान खान की मां की बात करें तो वो काले रंग के लिबास में नजर आईं.



हर्षदीप ने शेयर की कैप्शन


हर्षदीप ने पोस्ट लिखते हुए कैप्शन में बताया कि ये वाकई बेहद खास था मुझे सलमा खान जी के जन्मदिन पर परफॉर्म करने का मौका मिला. अलवीरा और अर्पिता ने मुझे इतना प्यार दिया कि ऐसा लगा कि कि मैं भी परिवार का हिस्सा ही हूं. वहीं हेलेन जी से मिलना और उन्हें उन्हीं के गानों पर डांस करते हुए देखनाकिसी भी तरह से कम नहीं था. इस प्यार भरे एहसास के लिए शबी का शुक्रिया.


सलमा खान से शादी


बता दें कि एक दौर था जब सलमान खान के पिता सलीम खान फिल्मों में काम किया करते थे. ऐसे में 1964 में उन्होंने सलमा खान से शादी की. सलीम और सलमा के चार बच्चे हुए सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान. साथ ही एक बेटी हुई अलवीरा. परिवार में उनका अलग ही रुतबा और रुआब है. ऐसे में उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए किसी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.