नई दिल्ली: दिग्गज पटकथा लेखक और निमार्ता सलीम खान (Salim Khan) गुरुवार को अपना 86वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सलीम खान को उनके बेटे और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है. सलमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पूरे परिवार की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा परिवार नजर आया साथ


इस तस्वीर में सलीम खान और सलमान खान के अलावा सलमा खान, हेलेन, सोहेल खान, अरबाज खान, अर्पिता खान शर्मा, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा खान अग्निहोत्री नजर आ रहे हैं.



फोटो में दबंग स्टार ने अपनी भतीजी आयत को बैकग्राउंड में पकड़ा हुआ है, जबकि सलीम खान को सलमा और उनके बेटे अरबाज को सोफे पर बैठे देखा जा सकता है.


काफी पसंद की जा रही है फिल्म


सलमान ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे डैड.' इंस्टाग्राम पर पारिवारिक तस्वीर को अब 1.5 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके है, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.


शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं सलीम खान


सलीम खान 'अंदाज', 'सीता और गीता' और 'शोले' सहित कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. उन्हें अनुभवी लेखक और गीतकार जावेद अख्तर के साथ उनके सहयोग के लिए भी जाना जाता था.


इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान


दूसरी ओर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में देखा जाने वाला है. इसमें महिमा मकवाना के साथ आयुष शर्मा और निकितिन धीर भी नजर आने वाले हैं. यह पहली बार है जब सलमान और आयुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और 26 नवंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है. इसके अलावा सलमान 'टाइगर 3' में भी दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- 'बालिका वधू' की आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी, एक्ट्रेस ने लगाई मुहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.