नई दिल्ली: सलमान खान पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 18 एक बार फिर चर्चा में है. इन दिनों बिग बॉस हाउस में विवियन डिसेना और करण वीर मेहरा ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं. शो को आए हुए 1 हफ्ता हो चुका है. इसी साथ घर से पहला एलिमिनेशन भी हो गया है. आइए जानते हैं बिग बॉस 18 से सबसे पहले कौन बाहर होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला नॉमिनेशन 
बिग बॉस 18 में पहला नॉमिनेशन हो चुका है. नॉमिनेशन टास्क में करण वीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, मुस्कान बामने, चाहत पांडे और गुण रत्न सदावर्ते नॉमिनेट हुए. इन 5 सदस्य में से किसी एक सदस्य का बिग बॉस 18 का सफर खत्म हो जाएगा. इस हफ्ते घर से बेघर कौन होगा इसका खुलासा हो चुका है. 


इस हफ्ते इस सदस्य का सफर होगा खत्म 
बिग बॉस 18 के पहले हफ्ते में एलिमिनेशनल को लेकर ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दरअसल इस हफ्ते नॉमिनटे किए गए सभी पांचों कंटेस्टेंट्स में से कोई भी बाहर नहीं होगा बल्कि घर से बेघर गधराज होगा.  बिग बॉस 18 से गधराज का सफर खत्म हो चुका है. 


घर में लड़ाई शुरू 
बिग बॉस 18 की शुरुआत से ही घर में खाने को लेकर काफी लड़ाई देखने को मिल रही है. बिग बॉस के पहले हफ्ते में विवियन डिसेना और चाहत पांडे के बीच बहस देखने को मिली. वहीं बग्गा और रजत के बीच जुबानी जंग ने लोगों का काफी ध्यान खींचा. बिग बॉस 18 के आने वाले हफ्ते में आपको मजेदार हंगामे और लड़ाई देखने को मिल सकती है.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.