नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कहा जाता है कि वह जो भी करते हैं वो फैशन बन जाता है. बात चाहे उनके स्टाइल की हो या ड्रेसिंग सेंस की फैंस तो उनका हर अंदाज कॉपी करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, इस बार सलमान ने कुछ ऐसा पहन लिया है कि लोग उनका मजाक उड़ाने लगे. दरअसल, बीते शुक्रवार, यानी 4 अगस्त को अरबाज खान की बर्थडे पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें सलमान भी शरीक हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरबाज खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे Salman Khan


अरबाज की पार्टी में अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा से लेकर पूरा परिवार शामिल हुआ था, लेकिन सभी की नजरें तो सिर्फ भाईजान यानी सलमान पर ही टिकी रह गईं. इसकी वजह थी उनकी पैंट.



दबंग खान इस मौके पर पिंक कलर की पैंट पहनकर पहुंचे थे. वैसे, इस पिंक पैंट में भी सलमान हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे, लेकिन इस कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर जरूर आ गए हैं.


बार्बी से की सलमान के लुक की तुलना


सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान के इस लुक को बार्बी से इंस्पायर बताने लगे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई का हैंगओवर नहीं उतरा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई को भी बार्बी फीवर चढ़ गया' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'ये सलमान खान हैं या ड्रैगन फ्रूट का छिलका' इसी तरह के कई कमेंट्स करते हुए यूजर्स न सलमान का मजाक उड़ाया है.


'टाइगर 3' में दिखेंगे सलमान खान


इसके अलावा सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्टर अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर एक्टर कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में इमरान हशमी भी दमदार अंदाज में दिखेंगे. वहीं, शाहरुख खान का कैमियो रोल भी फिल्म में देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़ें- Anupamaa twist: आधी रात अनुपमा के पास पहुंचा वनराज, काव्या की धोखेबाजी नहीं हो रही बर्दाश्त


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.