नई दिल्ली: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'कुश' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का पोस्टर जारी किया है, जो अब तेजी से वायरल होने लगा है. सामंथा को फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए बेताब हैं, वहीं, अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म के पोस्टर की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामंथा ने पोस्टर को बताया था रिग्रेसिव


दरअसल, कुछ वक्त पहले ही सामंथा ने एक फिल्म का पोस्टर शेयर कर कहा है था कि ये काफी रिग्रेसिव दिख रहा है. अब सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को उन्हीं के शब्द याद दिलाकर ट्रोल करने लगे हैं.



इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक नोटबुक पर कुछ लिख रही हैं. वहीं, उनके पास लेटे विजय देवरकोंडा ने उन पर पैर रखे हुए हैं.


यूजर्स ने लगाई क्लास


यह वर्ष 2013 की बात है जब सामंथा ने महेश बाबू और कृति सेनन की फिल्म 'नेनोक्कडीने' के पोस्टर की आलोचना करते हुए इस पिछड़ा हुआ था. उन्होंने अपने इस ट्वीट में इसे रिग्रेसिव लिखा था.



अब कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के उसी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा है 'कर्मा हिट्स बैक.' इसी तरह के कई कमेंट्स करते हुए करते हुए यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया है.


1 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म


शिवा निरवाने के निर्देशन में बनी 'कुशी' में जयराम, सचीन खेड़ेकर और मुरली शर्मा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह तेलुगु फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- क्या अपनी फिल्मों की टिकट खुद खरीदते हैं शाहरुख खान? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.