नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' ने दुनियाभर में खूब प्यार बटोरा है. फिल्म को इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक माना जा रहा है. फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और बॉबी देओल का खूंखार अंदाज देखने को मिला है, जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आया है. 'एनिमल' में इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरे बेहतरीन अदाकारी करते दिखे. वहीं, कम ही लोग जानते हैं कि संदीप ने इस फिल्म का ऑफर 'फुकरे' फेम एक्टर लाली यानी मनजोत सिंह को भी दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनजोत को मिला था ये रोल


हाल ही में मनजोत ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि संदीप ने 'एनिमल' में उन्हें रणबीर कपूर के चचेरे भाई का किरदार निभाने का ऑफर दिया था. एक्टर का कहना है कि इस सिलसिले में वह डायरेक्टर संदीप से मिलने भी गए थे. मनजोत को इस भूमिका के बारे में जानकारी दी गई और बताया कि फिल्म में उनके किरदार का नाम भी मनजोत ही है. हालांकि, तब इस रोल को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बताया गया था.


इसलिए छोड़ दी फिल्म


मनजोत का कहना है कि तब संदीप रेड्डी वांग ने यह स्वीकार किया था कि यह किरदार दर्शकों के लिए याद रखने वाला नहीं होगा. एक्टर ने कहा, 'संदीप के काम का बड़ा फैन हूं. मैंने तीन बार 'कबीर सिंह' देखी. मैंने उन्हीं से पूछा कि क्या मुझे 'एनिमल' करनी चाहिए? मैं सिर्फ संदीप सर के सम्मान के लिए ही इस फिल्म में काम करने को तैयार हो गया था. हालांकि, उन्होंने खुद ही कह दिया कि ये किरदार इतना याद रखने वाला नहीं होगा. इसलिए हम भविष्य में फिर किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे.'


फिल्म में दिखे ये सितारे


गौरतलब है कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. जल्द ही इसे एक महीने भी पूरा होने वाला है, लेकिन 'एनिमल' का क्रेज दर्शकों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा.


ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, टू-पीस पहन फ्लॉन्ट किया सिजलिंग लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.