नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों साउथ फिल्मों में ज्यादा समय देते नजर आ रहे हैं. उनके काम को काफी पसंद भी जा रहा है. हाल में ही उन्होंने केजीएफ में अपनी हालिया परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें बटोरी हैं. अब खबर है कि उनके हाथ एक और साउथ का बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ फिल्म में संजय की एंट्री


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को मारुति के निर्देशन में बन रही प्रभास स्टारर फिल्म में अहम रोल के लिए चुना गया है. रिपोर्ट में कहा गया कि यह नेगेटिव रोल नहीं होगा." संजय के साथ अभिनेत्री जरीन वहाब भी दिखेंगी. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में संजय दत्त और जरीन वहाब अपने करियर के अब तक के एकदम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं.


थलपति विजय की फिल्म में भी हुई एंट्री


संजय दत्त मारूति के अलावा थलपति विजय की आने वाली फिल्म में भी विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. हालांकि अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है.



इसे अभी 'थलपति67' नाम दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं.


प्रभास संग पहली बार काम करेंगे एक्टर


इस फिल्म में संजू बाबा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाले हैं. प्रभास ने मारुति की फिल्म के लिए लगभग एक सप्ताह का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. फिल्म की शूटिंग उसी सेट पर हो रही है, जिसमें चिरंजीवी स्टारर 'आचार्य' की हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म हॉरर कॉमेडी जॉनर की होगी.


ये भी पढ़ें- Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण की जगह लगाया गया CM योगी का चेहरा, दर्ज हुई शिकायत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.