नई दिल्ली: Sanjay Leela Bhansali Scold Richa Chadha: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी रिलीज के बाद से ही चर्चा में है. सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हीरामंडी में अदिति राव हैदरी की गजगामिनी वॉक और ऋचा चड्ढा का 'मासूम दिल' गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग सीन को अपने स्टाइल में रीक्रिएट कर रहे हैं. मासूम दिल है मेरा गाने में ऋचा की परफॉरमेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. मगर क्या आप जानते हैं कि गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सच में रो रही थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब ऋचा पर गुस्सा हुए संजय लीला भंसाली


हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में सीरीज के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस गाने की शूटिंग से पहले एक्ट्रेस को उन्होंने डांट दिया था जिसकी वजह से वो नाराज हो गईं थीं और रोने लगी थीं. संजय लीला भंसाली ने कहा कि मासूम दिल है मेरा गाने के शूट के वक्त ऋचा उसे अच्छी तरह से परफॉर्म नहीं कर पा रही थीं. भंसाली ने कहा, 'वो स्पेशल मूमेंट था, लेकिन उनका एक्ट सटीक तरीके से बैठ नहीं रहा था. वो कोशिश कर रही थीं, लेकिन मुझे वो नहीं मिल रहा था जो मुझे चाहिए था.' 


एक्ट्रेस को समझने में हो रही थी दिक्कत


उन्होंने कहा कि एक प्वाइंट के बाद मैं थोड़ा गुस्सा हो गया था. मैनें कहा, आपने इसे रिहर्स किया है, लेकिन फिर भी ये सही से नहीं हो रहा है, आपको गाने में किरदार का स्टेट ऑफ माइंड समझ नहीं आ रहा है.' मैं उनपर गुस्सा कर दिया था जिसके बाद वो भी मुझसे नाराज हो गई थीं.


संजय ने की ऋचा की तारीफ


संजय लीला भंसाली ने कहा कि मैनें सोचा कि ऋचा के गुस्से को गाने में एक्सप्रेशन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. उनके चेहरे पर गुस्सा बहुत स्पेशल था. गाने में उनके एक्सप्रेशन मेरी और उनके बीच हुई गुस्से वाली बातचीत का नतीजा थे. संजय लीला भंसाली ने कहा कि मैनें उनसे गुस्से में कहा था कि आपको कितने टेक चाहिए? आगे संजय ने ऋचा की तारीफ करते हुए कहा कि अगर उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस होतीं तो वो शायद गुस्से में सेट से चली जातीं, लेकिन ऋचा और मैं दोनों ही समझ रहे थे कि शॉट जरूरी है, गाना जरूरी है, सीन ज्यादा जरूरी है, सीरीज हम दोनों से ज्यादा जरूरी है.


ये भी पढ़ें- Cannes 2024 में चला FTII की फिल्म ‘सनफ्लावर वेयर द फर्स्ट वन्स टू नो’ का जादू, जीता ये खास अवॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप