नई दिल्ली: एक्टर, कॉमेडियन संजय मिश्रा अपनी एक और फिल्म से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने आ रहे हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'वो तीन दिन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में संजय मिश्रा रामभरोसे नाम के एक रिक्शा चालक बने हैं. ट्रेलर में रामभरोसे के 3000 रुपए कमाने की ख्वाहिश उसे मुसीबत में डाल देती है.


मुसीबत गले पड़ना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश के एक गांव की कहानी 'वो 3 दिन' का ट्रेलर एक आवाज से शुरु होता है जिसमें एक आदमी किसी का नाम और पता पूछता है. ऐसे में संजय मिश्रा कहते हैं कि रिक्शा वाला कहां किसी का नाम-पता पूछ रिक्शे पर बिठाता है. अगले सीन में संजय मिश्रा राजेश शर्मा को रिक्शा पर बिठाकर पुल से रिक्शा ले जाते हैं. संजय मिश्रा को तीन दिन के लिए रिक्शा चलाने के लिए 3000 रुपए का लालच दिया जाता है. बस यहीं से सारी कहानी पलट जाती है.


कैसे बचेगी जान


अपनी पत्नी और बेटी को बेहतर जिंदगी देने के लिए फिल्म का किरदार रामभरोसे ऑफर तो ले लेता है पर मुसीबतें उसके पीछे हाथ धोकर पड़ जाती हैं. लाइफ में सस्पेंस, ड्रामा, क्राइम और डर की एंट्री एक साथ हो जाती है. ट्रेलर के अंत तक रामभरोसे को लेकर हर कोई इमोशनल हो जाएगा. संजय मिश्रा बार बार कहते हैं कि 'मैं दोबारा कभी ऐसी चीज नहीं करूंगा. मैं मेहनत से कमाई करता हूं साहब'.


फिल्मों का पिटारा


'वो 3 दिन' को राज आशू ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी को सीपी झा ने लिखा है. फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में संजय मिश्रा के अलावा राजेश शर्मा, पायल मुखर्जी, राकेश श्रीवास्तव और राम सिंघ राजपूत और पूर्वा पराग भी नजर आएंगे. 'वो 3 दिन' के अलावा अभी संजय मिश्रा की झोली में 'होली काऊ' और 'सर्कस' जैसी बिग बजट फिल्में भी हैं. हाल ही में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' भी बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही.


ये भी पढ़ें: 'जिंदगी का खेल खेलने' आ रहे हैं चित्रगुप्त, 'थैंक गॉड' में दिखा अजय देवगन का धाकड़ लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.