'जिंदगी का खेल खेलने' आ रहे हैं चित्रगुप्त, 'थैंक गॉड' में दिखा अजय देवगन का धाकड़ लुक

Thank God Poster Out: अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए लिखा, 'इस दिवाली चित्रगुप्त आ रहा है आपको और आपकी फैमिली के साथ जिंदगी का खेल खेलने. कल थैंक गॉड का ट्रेलर आने वाला है.'

Last Updated : Sep 8, 2022, 01:08 PM IST
  • 'Thank God' को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है
  • फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के अवतार में आएंगे नजर
'जिंदगी का खेल खेलने' आ रहे हैं चित्रगुप्त, 'थैंक गॉड' में दिखा अजय देवगन का धाकड़ लुक

नई दिल्ली: एक्टर अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पोस्टर में अजय देवगन की लुक रिवील की गई है. फिल्म को फेमस फिल्म मेकर इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

पोस्ट की शेयर

अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए लिखा, इस दिवाली चित्रगुप्त आ रहा है आपको और आपकी फैमिली के साथ जिंदगी का खेल खेलने. कल थैंक गॉड का ट्रेलर आने वाला है. फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी. इस पर फैंस ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं.

फैंस की छूटी हंसी

इस पोस्टर को देख एक फैन ने कमेंट किया गोगल्स पहने चित्रगुप्त. दूसरे फैन ने लिखा जबरदस्त लुक. अक्षय कुमार के अक फैन ने अजय जेवगनको कहा कि आपकी ये फिल्म अक्की की रामसेतु के साथ क्लैश नहीं हो रही है. फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि कहीं ये कायस्थ कॉम्युनिटी की भावनाओं को न आहत कर दे और बायकॉट का शिकार हो जाए.

रकुलप्रीत ने कही ये बात

हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि ये फिल्म इमोशंस से भरी है. मैंने दो हफ्ते पहले फिल्म देखी और देखते ही समझ गई कि ये लाकओं लोगों की जिंदगियों को टच करेगी. ये मुन्नाभाई MBBS और ओह माय गॉड के बीच के स्पेस को चट करती है. ये फिल्म बहुत एंटरटेनिंग है और उम्मीद है कि लोग इसे देखने के लिे थिएटर्स में जरूर जाएंगे.

ये भी पढ़ें: KRK की जमानत को कोर्ट ने दी मंजूरी, जेल से होंगे रिहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़