नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. बेशक वह पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी संजीदा चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से बेशक कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस संग जुड़ी रहती हैं संजीदा


लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वक्त के साथ उनकी बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. अब फिर से संजीदा का नया अवतार काफी वायरल हो रहा है.


एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं


लेटेस्ट लुक में संजीदा को ग्रीन डीपनेक ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां संजीदा ने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने अदाएं दिखाती हुई लोगों को मदहोश कर रही हैं.



अब फैंस के बीच संजीदा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों ने उन्हें इस अवतार में क्यूट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं संजीदा


संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. पिछली बार वह पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में नजर आई थीं. गौरतलब हैं कि वह कई टीवी शोज, फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं.


ये भी पढे़ं- पीएम मोदी ने पुनीत राजकुमार की 'गंधाडा गुड़ी' के लिए किया ट्वीट, फिल्म को दीं शुभकामनाएं 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.