नई दिल्ली: हरियाणवी क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और गानों पर तो पूरे देशभर को झूमने पर मजबूर कर ही दिया है, साथ ही लोग उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं. पिछले कुछ वक्त से सपना लगातार अपने सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी हॉट दिख रही हैं सपना


सपना अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर वह अपने फोटोशूट्स की झलक भी दिखाती रहती हैं. अब बुधवार को सपना ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस को सिल्वर कलर साड़ी और हॉल्टर नेक ब्लाउज पहने देखा जा रहा है. अब इस साड़ी लुक में भी सपना काफी हॉट दिख रही हैं.


फैंस हुए दीवाने


सपना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बांधकर ऊंचा बन बनाया हुआ है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर शेड के ही बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हुए हैं.



एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं उनके फैंस उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 


सपना ने लिखी ये बात


सपना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'अपनी नजरों में काफी अच्छी हूं मैं, सबकी नजरों का मैंने ठेका नही ले रखा...' अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर सितारों ने भी सपना के इस लुक की खूब सराहना की है.


ये भी पढ़ें- 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी ने फिर दिखाया बोल्ड लुक, ब्लैक ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन कैमरे में हुईं कैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.