नई दिल्ली: Sara Ali Khan Photoshoot: एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.  वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका देसी अवतार सामने आया है. सारा की ये फोटोज किसी गांव की लग रहा हैं. एक्ट्रेस का देसी अंदाज कई लोगों को पसंद आ रहा है, तो कई लोगों ने सारा को नौटंकी करार दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा ने शेयर की फोटोज


सारा आली खान ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में सारा अली खान पिंक साड़ी पहने किसी गांव में खाट पर बैठी दिख रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के आस- पास बहुत ही कचरा फैला हुआ. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें सभी का ध्यान तेजी से खींच रही हैं.


कैप्शन ने जीता दिल


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि, 'आप जहां भी जाते हैं किसी न किसी तरह आपका हिस्सा बन जाते हैं. ' सारा की इन तस्वीरों पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.



कुछ ही समय में एक्ट्रेस की तस्वीरों को 8 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेर सारे कमेंट मिल चुके हैं.


लोगों ने कहा नौटंकी


जहां कई लोगों ने सारा की सादगी की तारीफ की, तो कई लोगों ने सारा को नौटंकी बता दिया. एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ये सब सिर्फ दिखावा और ढकोसला है. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि- फेमस होने के लिए ये लोग सब काम करते हैं, तो वहीं एक यूजर ने सारा अली खान को बॉलीवुड की सबसे हंबल एक्ट्रेस बताया.


ये भी पढ़ें- Home Tour: श्रीदेवी की यादों से भरा है जाह्नवी कपूर का चेन्नई वाला घर, यहां देखें तस्वीरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.