नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. उन्होंने स्टारकिड होते हुए भी सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान बना ली है. आज लोग सारा को सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी के अलावा केवल उनके नाम से भी जानते हैं. ऐसे में सारा को लगातार फिल्मों के कई ऑफर्स मिल रहे हैं. अभिनेत्री ने अपने अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीत ही लिया है. साथ ही फैंस उनके चुलबुल अंदाज के भी दीवाने हैं. हालांकि इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के होश उड़ा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्ड लुक्स के कारण इंटरनेट पर छाई हुई हैं सारा 


वहीं, सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. लोगों को भी सारा के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहते हैं. हालांकि, इस बार सारा ने फैंस के साथ अपना बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर किया है. 


सारा अली खान ने पहनी शॉर्ट ड्रेस 


फोटोज में सारा की रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग जैकेट पेयर की है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सारा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है.



यहां उन्होंने लुक को गोल्डन ईयररिंग्स के साथ एक्सेसाइज किया है. साथ ही सारा ने रेड हाई हील्स पहने हुए हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर पोज दे रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक किसी को भी मदहोश कर सकता है. 


फैंस को काफी पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का लुक


इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड दिख रही हैं. उनके चाहने वाले सारा की इन अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार हैं. लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी करना शुरू कर दिया है. सारा की इन तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 


इस फिल्म में दिखेंगी सारा अली खान


सारा के करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में देखा गया था. फिलहाल वह लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि, अभी इस फिल्म का आधिकारिक ऐलान नहीं हो पाया है.


ये भी पढ़ें- सामंथा की बोल्डनेस ने किया हैरान, रिवीलिंग टॉप पहन कैमरे के सामने दिखाया कातिलाना अंदाज



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.