नई दिल्ली: Sara Ali Khan With Shubman Gill: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हिंदी सिनेमा की उभरती हुईं अभिनेत्री हैं. सारा प्रोफेशनल लाइफ से लेकर लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है.  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर डेट पर नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा अली खान और शुभमन गिल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अली खान का डिनर डेट वीडियो वायरल



सोशल मीडिया पर सारा अली खान और शुभमन का वायरल वीडियो लंदन का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को एक रेस्त्रां में देखा गया. वीडियो वायरल होने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन को डेट कर रही हैं. 


शुभमन का सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ चुका है नाम 
खबरों की माने तो सारा अली खान से पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के संग जुड़ चुका है. लेकिन दोनों को कभी भी एक साथ नहीं देखा गया है. वहीं सारा अली खान क्रिकेटर से पहले कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं. 


'गैसलाइट' फिल्म में आएंगी नजर 
सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा लक्ष्मन उतेकर की फिल्म में भी नजर आएंगी. फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है. आखिरी बार सारा अली खान फिल्म अतरंगी में नजर आई थी. 


इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु से मिलने भारत लौटी अक्षरा, एयरपोर्ट पर होगी मुलाकात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.