नई दिल्ली: आज बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का 53वां जन्मदिन है. उनके इस स्पेशल दिन पर उनके बेहद करीबी लोगों ने उन्हें विशेज भेजी हैं. इस जन्मदिन पर भी सैफ की प्यारी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा है. सारा अपने अब्बा के साथ प्यारी तस्वीरें कंबाइन कर बर्थडे विश किया है.


प्यारी फोटोज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के जन्मदिन पर एक इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर तीन फोटोज शेयर की हैं. अपने पिता सैफ को बेहद चुलबुले अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं. पहली तस्वीर में छुटकू सारा अपने पिता सैफ के बाथरोब में से झांक रही हैं. दूसरी फोटो में सारा अपने पिता की गोद में बैठी हुई हैं. तीसरी और आखिरी तस्वीर में, सैफ अपनी बेटी को सरेआम सड़क के किनारे उठाए हुए हैं.



लिखा खूबसूरत कैप्शन


इंस्टा पर फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने प्यारा सा कैप्शन लिखा, 'हैप्पी बर्थडे अब्बा जान. मैं हमेशा आपकी फर्स्ट चैप रहुंगी.' साथ में हैशटैग #डैडीगर्ल और #फादरडॉटर लिखा. बाप-बेटी की ये एक्सक्लूसिव तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस सारा के पोस्ट पर सैफ को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं.


करीना कपूर ने भी किया विश



अपने बेस्ट हबी की क्रेजी फोटोज शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया पर सैफ को हैप्पी बर्थ डे विश किया. इन तस्वीरों में सैफ अली खान बेहद फनी पोज देते नजर आ रहे हैं. कैप्शन में करीना ने लिखा है "इस दुनिया के बेस्ट मैन को हैप्पी बर्थडे. तुम इस क्रेजी राइड को और भी क्रेजी बना देते हो. आई लव यू माय जान. मुझे ये कहना पड़ेगा कि तुम्हारा ये पाउट मेरे पाउट से बेहतर है."


ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने बाथरूम के शीशे पर किया एक खुलासा, यूजर्स हो गए कन्फ्यूज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.