प्रियंका चोपड़ा ने बाथरूम के शीशे पर किया एक खुलासा, यूजर्स हो गए कन्फ्यूज

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेहद ही कूल मिरर सेल्फी वाला एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में प्रियंका बाथरूम के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. शीशे पर धुंध जमी हुई है जिसपर प्रियंका उंगली से कुछ लिखती हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 03:56 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं
  • बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में आएंगी नजर
प्रियंका चोपड़ा ने बाथरूम के शीशे पर किया एक खुलासा, यूजर्स हो गए कन्फ्यूज

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हर दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी उनकी बेटी की तस्वीरें तो कभी उनके पति के साथ उनके रोमांटिक फोटोज. ऐसे में एक बार फिर प्रियंका ने अपने शॉकिंग वीडियो शेयर किया है. इंस्टा पर तेजी से बाथरूम में उनका ये अंदाज वायरल हो रहा है. हर किसी धड़कनों को बढ़ाने वाली इस वीडियो में प्रियंका ने एक सीक्रेट मैसेज शेयर किया है.

वीडियो में खुलासा

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेहद ही कूल मिरर सेल्फी वाला एक वीडियो अपलोड किया है. वीडियो में प्रियंका बाथरूम के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. मुस्कुराते हुए वो शीशे पर '26 अगस्त 2022' तारीख लिख रही हैं. इस पोस्ट पर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस इस तारीख को लेकर इंतजार में है. वीडियो में तारीख को शीशे पर लिख हार्ट बनाया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

प्रियंका के ढेरों प्रोजेक्ट

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अभी प्रियंका की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. उन्हें जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' में देखा जाएगा. इसके अलावा उनके खाते में फिल्म 'शीला' भी है जो उनके करियर की एक बड़ी फिल्म बताई जा रही है. बॉलीवुड के अलावा उनके पास हॉलीवुड प्रोजेक्ट की भी भरमार है. वो ‘एंडिंग थिंग्स’, वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी अपने जानदार अभिनय से सबका ध्यान आकर्षित करती नजर आएंगी.

प्रियंका का फैमिली लव

प्रियंका चोपड़ा अकसर अपने पति निक जोनस के साथ चिल करती नजर आती हैं. जबसे उनकी लाइफ में उनकी बेटी मालती आई हैं हर दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर साझा करती हैं. इन तस्वीरों में वो अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं करती हैं. बता दें की उनकी बेटी का नाम प्रियंका की मां और निक की मां के मिडल नेम से जोड़कर बनाया गया है. फिलहाल लोग उनकी इस अनोखी अनाउसमेंट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने का आमिर खान को लगा सदमा! KRK ने किया ऐसा दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़