नई दिल्ली: Sardar2 Teaser: फिल्म निर्देशक पी.एस. मिथ्रान की 'सरदार' एक बड़ी हिट के रूप में उभर रही है. साउथ की इस थ्रिलर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में एक्टर कार्ती लीड रोल में है. इसके निमार्ताओं ने अब इसके सीक्वल की घोषणा की है. 'सरदार' के प्रोडक्शन हाउस प्रिंस पिक्चर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक टीजर शेयर करते हुए फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरदार फिल्म का टीजर रिलीज 



टीजर में इंटेलिजेंस का एक अधिकारी कार्ती से बात करता नजर आ रहा है. वह उससे कहता है: 'आपने सरकार के एक बड़े ऑपरेशन को नष्ट कर दिया है. इसलिए, आपको पुलिस बल से बर्खास्त कर दिया जाता है. और कहा मैं वही था जिसने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया.


 


 सीक्वल का किया ऐलान 
फिर वह कार्ती को एक प्रस्ताव देता है. अभी आपकी पहचान यह है कि आप एक देशद्रोही के बेटे हैं और यह हमारे फायदे के लिए है. इससे आप हमारे दुश्मनों से अच्छा नाम कमा सकेंगे. क्या आप मेरे लिए एक एजेंट के रूप में काम करने को तैयार हैं?


कार्ती तुरंत सहमत हो जाता है और खुफिया अधिकारी उसे बताता है कि वे कंबोडिया से शुरूआत करेंगे. जैसे ही वह कार्ती के कोड नेम का खुलासा करने वाले होते हैं, टीजर खत्म हो जाता है. बता दें कि फिल्म के पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा है. 


इसे भी पढ़ें: सालों से इंडस्ट्री से दूर क्यों हैं रतन राजपूत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.