सालों से इंडस्ट्री से दूर क्यों हैं रतन राजपूत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Ratan Raajputh: टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से गायब हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस ने एक इटंरव्यू में बताया है कि उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक क्यों लिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 06:36 PM IST
  • रतन राजपूत ने बयां किया बड़ा दर्द
  • रतन ने इंडस्ट्री छोड़ने का बताया कारण
सालों से इंडस्ट्री से दूर क्यों हैं रतन राजपूत? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: Ratan Raajputh: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रतन राजपूत कई सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजो से मिली थी. बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय तक छोटे पर्दे से गायब हैं. लास्ट टाइम वह टीवी सीरियल संतोषी मां में नजर आई थी. रतन भले ही टीवी सीरियल में एक्टिव नहीं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी जिंदगी के बारे में बड़े-बड़े खुलासे करती हैं.  हाल ही में एक इटंरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह जल्द ही टीवी सीरियल में वापसी कर सकती हैं. इसी साथ उन्होंने ब्रेक लेने की वजह बताई है. 

इस वजह  से छोटे पर्दे पर बनाई दूरी 
रतन राजपूत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि साल 2018 में उनके पिता का निधन हो गया जिसके बाद जिंदगी काफी मुश्किल हो गई थी. उस समय संतोषी मां सीरियल खत्म हुआ था. सीरियल के खत्म होने के ठीक एक दिन बाद पिता को खोना मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था. मैं उन दिनों डिप्रेशन में थी और कुछ भी नहीं करना चाहती थी. 

खेती करने का किया फैसला 
पिता की मौत के बाद एक्ट्रेस तनाव में थी. ऐसे में ठीक होने के लिए उन्होंने डॉक्टर की सलाह ली और इंडस्ट्री को कुछ समय के लिए छोड़ दिया. इंडस्ट्री छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने खेती करने का फैसला किया, इसके बाद एक्ट्रेस की स्थिति में सुधार आया. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने मुंबई छोड़ने के बाद गांव में तीन महीने बिताए थे. 

इंडस्ट्री में वापसी को तैयार 
रतन राजपूत ने इटंरव्यू में बताया है कि गांव में 3 महीने रहना उनके लिए इलाज की तरह था, उन्हें इसका काफी फायदा भी हुआ है. गांव में रहने के बाद उन्हें काफी कुछ नया सीखने को मिला है. बता दें कि रतन राजपूत अब इडंस्ट्री में वापसी करने को तैयार है. 

इसे भी पढ़ें: कटरीना कैफ ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, विक्की कौशल ने दिया ये रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़