नई दिल्ली: एक्टर रवि दूबे (Ravi Dubey) जितने पॉपुलर और हिट हैं, उतनी ही सफलता उनकी पत्नी और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) को भी हासिल हुई है. सरगुन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी जबरदस्त अदाकारी के दम पर हिन्दी टीवी शोज से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक खूब नाम कमाया है. आज एक्ट्रेस के चाहने वाले देश-विदेशों में मौजूद हैं. सरगुन भी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने सिजलिंग लुक्स की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.


Sargun Mehta ने कराया बोल्ड फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरगुन को लगातार कई पंजाबी फिल्मों के लिए ऑफर्स मिल रहे हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट्स की झलक दिखाती रहती हैं.



अब फिर से उन्होंने अपना नया लुक अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है. इन फोटोज में सरगुन वेलवेट की ब्लू शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं सरगुन


सरगुन ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट भी दिख रही हैं और क्यूट भी. वहीं, उनकी फिटनेस के भी लोग दीवाने हो गए हैं. सरगुन के चाहने वाले उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं सरगुन मेहता


गौरतलब है कि सरगुन कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं. पिछले ही दिनों उन्हें दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'बाबे भंगड़ा पाऊंदे ने' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. इसके अलावा उन्हें तमाम म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन किया जा रहा है. सरगुन के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.


ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा की इस हरकत पर भड़कीं बहन अमृता, रियलिटी शो में दिखा विवाद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.