नई दिल्ली: मशहूर एक्टर, कॉमेडियन, डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे. अभिनेता का आज सुबह निधन हो गया. एक्टर के अचानक निधन की खबर से सभी हैरान हैं. बता दें कि एक्टर का शव गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है. पोस्टमार्टम के बाद शव को मुंबई ले जाया जाएगा. बता दें कि सतीश कौशिक के परिवार में उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका हैं. एक्टर अपने परिवार के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करोड़ों की दौलत के थे मालिक


अपनी मेहनत और हुनर के दम पर सतीश ने करोड़ों की दौलत कमाई थी. अपनी पत्नी और बेटी के लिए वह अच्छी खासी संपत्ति छोड़कर गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर करीब 40 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक थे. हाल में ही सतीश कौशिक होली का त्योहार मनाने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. यहीं उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने उन्हें बहुत बचाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं बच पाए.


अभिनय से जीता दिल


सतीश कौशिक ने करीब तीन दशक तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. इन वर्षों में उन्होंने न सिर्फ अपने अभिनय का जलवा बिखेरा, बल्कि अपने निर्देशन और डायलॉग लेखन से भी दर्शकों का दिल जीता है.



जनवरी में जी5 पर रिलीज हुई रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'छतरीवाली' में उनके काम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.


मुंबई में होगा अंतिम संस्कार


सतीश कौशिक ने गुरुवार सुबह आखिरी सांस ली. एक्टर का शव पोस्टमार्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को मुंबई भेजा जाएगा. कयास लगाए जा रहे हैं कि आज 3 बजे तक सतीश कौशिक का शव मुंबई पहुंच जाएगा, इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि एक्टर कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाले थे. कुछ समय पहले ही उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था.


यह भी पढ़िएः Satish Kaushik death:फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे सतीश कौशिक, पृथ्वी थिएटर से था खास संबंध


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.