नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur ) ने अपने नए लुक से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. अवनीत का इस लुक से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने बेज कलर की शॉर्ट स्कर्ट और मैचिंग का ब्लेजर पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कोट के बटन खोल ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है. अवनीत कोट के साथ रेड कलर का ब्रालेट टॉप पहना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Avneet Kaur ने लगाया हॉटनेस का तड़का


अवनीत ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स और रेड लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने यहां मैंचिग का हैंडबैग भी कैरी किया है.



अवनीत ने अपना यह लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. अब फैंस उनकी अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ मिनटों में ही फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


छोटी सी उम्र में पॉपुलर हुईं अवनीत कौर


अवनीत कौर ने बहुत छोटी सी उम्र में इंडस्ट्री में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 21 साल की हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अवनीत देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. साथ ही दुनियाभर के लोगों को अपने स्टाइल का दीवाना बना लिया है.


इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर


अवनीत को लगातार कई प्रोजेक्ट्स भी होते रहते हैं. तमाम टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा बनने के बाद अब अवनीत लीड एक्ट्रेस के तौर पर फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. हालांकि, छोटे-मोटे रोल्स वह पहले भी कई फिल्मों में निभा चुकी हैं. अब एक्ट्रेस 'टीकू वेड्स शेरू' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में दिखेंगी.


ये भी पढ़ें- Urvashi Dholakia Hot Photos: 43 की उम्र में उर्वशी ढोलकिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं बेबाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.