नई दिल्ली Jawan New Poster: शाहरुख खान अभिनीत आगामी फिल्म 'जवान' के निर्माताओं ने विजय सेतुपति का एक नया पोस्टर जारी किया है.
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट में विजय की 'उग्र' आंखों के साथ एक दिलचस्प टीजर पोस्टर साझा किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नया पोस्टर जारी 



ट्विटर हैंडल ने कैप्शन दिया, “वह आपको करीब से देख रहा है, उससे सावधान रहें.'' हैशटैग 'जवान.”फिल्म में विजय की भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह माना जाता है कि आगामी फिल्म में साउथ स्टार ग्रे शेड में नजर आएंगे. इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुए 'जवान' के प्रीव्यू में विजय की झलक देखने को मिली थी. इसमें शाहरुख के किरदार को भी दिखाया गया है जो जेल में पैदा होता है, और बड़ा होकर एक अधिकारी बनता है. दोहरी भूमिका निभाने के बारे में अटकलें तब शुरू हुईं जब प्रीव्यू में बूढ़े शाहरुख महिलाओं की एक टीम बनाने और मेट्रो ट्रेन को बंधक बनाते हुए दिखते हैं.


प्रीव्यू में शाहरुख का दिखा नया अवतार 
प्रीव्यू में शाहरुख गंजे अवतार में 'बेकरार करके' पर डांस करते हुए भी नजर आए, जिसने कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया. शाहरुख खान ने एक्शन एंटरटेनर 'जवान' के एक मनोरम दृश्य को खुद कोरियोग्राफ करके अपना डांस परफॉर्मेंस किया. उन्होंने फिल्म में लोकप्रिय रेट्रो गीत 'बेकरार करके' के स्टेप दिए. एक सूत्र के मुताबिक, यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे "बेकरार करके" के साथ इस विशेष सीक्वेंस में डांस स्टेप्स पेश करने का विचार रखा था.


7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
सूत्र ने खुलासा किया, "उन्होंने स्टेप्स को कोरियोग्राफ करने का जिम्मा खुद उठाया, जिसने दृश्य को पूरी तरह से बदल दिया और इसे और अधिक मनोरम बना दिया." 'जवान' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जिसका निर्देशन एटली ने किया है, गौरी खान इसकी निर्माता हैं और गौरव वर्मा सह-निर्माता हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.


इनपुट-आईएएनएस


 


इसे भी पढ़ें:  बड़े प्रोड्यूसर हैं Anushka Sharma के भाई, इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.