नई दिल्ली: शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच फिल्म डंकी फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैली फेक न्यूज 



फिल्म प्रमोशन इन्वाइट को लेकर मामला सामने आया है. इस पर प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने बड़ा एक्शन लिया है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर डंकी का फेक प्रमोशन इन्वाइट को लेकर ट्वीट किया है. इसे सिरे से खारिज कर दिया. 


डंकी मेकर्स ने लिया एक्शन 
डंकी मेकर्स ने ट्वीट में लिखा 23 दिसंबर 2023 को जयपु के टी मॉल में फिल्म डंकी के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की तरफ से एक फर्जी प्रमोशन इन्वाइट वायरल हो रहा है. आप सभी लोग इस बात पर ध्यान न दें. यह एकदम झूठ है. इसमें फिल्म के किसी कलाकार, ने रेड चिलीज और किसी का कोई हाथ नहीं है. न ही कोई इसका सपोर्ट कर रहे हैं. 


बिक रही हैं टिकटें 
शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा है. इस साल उनकी दो फिल्में जवान और पठान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुए थी. वहीं डंकी की एडवांस बुकिंग की बात करें तो फिल्म डंकी की टिकटें बिक रही हैं. फिल्म डंकी राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी हैं. 


ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.