नई दिल्ली:Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने पर्दे पर कई तरह के किरदार निभआए हैं. साल 2003 में फिल्म 'इश्क विश्क' से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले शाहिद को चॉकलेटी के कारण बहुत प्यार मिला, साथ ही उनके बेहतरीन डांस स्किल्स के लोग फैन हो गए. जिसके बाद से उन्हें इंडस्ट्री का अगला शाहरुख खान कहा जाने लगा. करियर के शुरुआती दौर से ही शाहरुख खान से तुलना किए जाने पर अब शाहिद ने बड़ी बात कह दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले शाहिद कपूर?



शाहिद कपूर ने हाल में ही एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें फिल्म निर्माताओं की उनके प्रति धारणा के बारे में खुलकर बात की है. शाहिद ने माना कि उनकी तुलना बॉलीवुड के बादशाह से होती रही है. एक्टर ने कहा कि, 'यह मेरे लाइफ की सबसे बुरी चीज है. आपको अगला क्यों होना चाहिए? आप आप हैं और वे वे हैं, और यह काम का सबसे खराब हिस्सा होता है.


शाहिद ने तुलना को बताया मूर्खतापूर्ण


एक्टर ने कहा कि आप अपना काम अपने तरीके से करते हैं. क्यों आपको किसी ऐसे व्यक्ति की तरह होना चाहिए जो पहले से ही सफल है. लोगों के मुताबिक यदि आप उनके जैसे हैं, तो इसके आधार पर, आप भविष्य में सफल होंगे. यह सबसे मूर्खतापूर्ण तर्क है जो मैंने अपनी लाइफ में सुना है.'


शाहिद कपूर ने कही दिल की बात


मीडिया से बातचीत में एक्टर ने कहा कि कैसा महसूस होता है जब वह कुछ ऐसा बनने की कोशिश करते हैं, जो वह नहीं हैं. एक्टर बोले कि कभी-कभी उन्हें ऐसा महसूस होता था कि वह कितने बड़े मूर्ख हैं. इस प्रकार उन्होंने किसी और के साथ की गई तुलना का आनंद लेने के बजाय अपनी खुद की पहचान बनाने का फैसला किया है. 
 


इसे भी पढ़ें: छोटी बच्ची संग स्पॉट हुईं एक्ट्रेस Vidya Balan, वीडियो देख लोग बोले- 'बेटी कब हुई?' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.