नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में पहली बार एक्टर को कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया है. दर्शकों को फिल्म की कहानी और यह फ्रेश जोड़ी काफी पसंद आई. वहीं, शाहिद भी ऐसे में एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. इसी बीच अब शाहिद ने बॉलीवुड कैम्प को लेकर खुलकर बात की है, साथ ही उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बचपन में झेला बुरा बर्ताव


दरअसल, हाल ही में शाहिद कपूर नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में गेस्ट बनकर पहुचे थे. यहां उन्होंने बॉलीवुड कैम्प पर अपनी भड़ास निकाली और बताया कि बचपन से लेकर बड़े होने तक उन्हें यहां कितना परेशान किया जाता था. एक्टर ने कहा कि शायद उनमें कभी इस कैम्प का हिस्सा बनने के गुण थे ही नहीं. शाहिद कहा, 'मैं दिल्ली से मुंबई आया था और मेरी क्लास में मुझे स्वीकार ही नहीं किया गया. मैं आउटसाइडर था, मेरा लहजा उसने अलग था. इस वजह से लंबे समय तक मेरे साथ बुरा बर्ताव किया गया.'


किराए के घर में रहते थे शाहिद कपूर


शाहिद ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा, 'हम किराए के घर में रहते थे, इसलिए हर 11 महीने में हमें शिफ्ट होना पड़ता था. मैं फिर एक नई बिल्डिंग में जाकर उन लोगों का दोस्त बनने की कोशिश करता, जिन्हें मैं जानता भी नहीं था. इसके बाद मैं श्यामक डावर के पास गया. फिर कॉलेज जॉइन किया और वहां आखिरकार मुझे स्वीकार किया गया. अब मेरे पास भी लोगों का अपना ग्रुप था और फिर मैं एक्टर बन गया, लेकिन जब मैं इंडस्ट्री में आया तो मुझे अहसास हुआ कि यह जगह भी एक स्कूल की तरह ही है, जिसे इस कई सालों तक आपको झेलना पड़ता है.


बुली करने वालों को जवाब देंगे शाहिद


शाहिद ने आगे कहा, 'यहां के लोग बाहर वालों को आसानी से स्वीकार नहीं कर पाते. इनको बड़ी परेशानी होती है कि तुम अंदर आ कैसे गए. मुझे यह कैम्पी चीज बिल्कुल पसंद नहीं है. मुझे लगता है कि जो लोग रचनात्मक रूप से एक-दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं, उन्हें करने देना चाहिए. लोग एक-दूसरे के साथ सहज होने चाहिए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप बाकी लोगों को नापसंद करें या उन्हें नीचा दिखाएं या आप उनके लिए दरवाजे बंद कर दें. मुझे बुली किए जाने से नफरत है. जब बच्चा था और बड़ा हुआ तो मुझमें आत्मविश्वास नहीं रहा, लेकिन अब अगर तुम मुझे बुली करने की कोशिश करोगे, मैं भी पलटकर में तुम्हें बुली ही करूंगा.'


इस फिल्म में दिखेंगे शाहिद कपूर


गौरतलब है कि शाहिद कपूर इन दिनों 'देवा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. शाहिद के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. हालांकि, फिलहाल उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे बनने वाली हैं मौसी, बहन अलाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी खुशखबरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.