नई दिल्ली: Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कल 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन बड़ी धुम धाम से मनाया. हर साल की तरह फैंस शाहरुख के घर बहार आधी रात को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने पहुंचे थे. लेकिन इस बार अपने चहेते सुपरस्टार को विश करना फैंस को काफी महंगा साबित हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीड़ के बीच चोरी हुए 30 फोन 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि 2 नवंबर को मन्नत के बहार लगी भीड़ से कुल 30 मोबाइल की चोरी हो गए. इस बात की जानकारी महाराष्ट्र पुलिस ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि 'जो फैंस मन्नत के बाहर इकट्ठा हुए थे, उनमें से 30 लोगों का मोबाइल फोन चोरी हो गया है. भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने फैंस का मुबाइल फोन मार लिया है. 


जन्मदिन पर रिलीज हुआ डंकी का टीजर 


शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा है. एक्टर ने लगातार हिट पर हिट फिल्में दी हैं. शाहरुख की दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. साल की शुरुआत में 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया था तो वहीं अब 'जवान' ने खूब गदर मचाया और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर इतिहास रच दिया. वहीं जन्मदिन के मौके पर डंकी के मेकर्स ने शाहरुख के फैंस लिए फिल्म का टीजर जारी कर दिया. कहा जा रहा है कि 'पठान' और 'जवान' के बाद अब शाहरुख खान 'डंकी' से भी बॉक्स ऑफिस पर हिस्ट्री क्रिएट करने की तैयारी कर रहे हैं


क्या था डंकी के टीजर में 


मेकर्स ने डंकी ड्रॉप 1 से कल पर्दा उठा दिया है. टीजक में दर्शकों को राजकुमार हिरानी की अनोखी दुनिया की एक झलक देखने को मिल रही है. फिल्म की बात करें तो यह चार दोस्तों और विदेशी कीनारों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है. डंकी ड्रॉप 1 उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली अनोखी लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा की झलक है. वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की शानदार कहानी है, जो इन कहानियों को एक साथ लाती है, और मजेदार और दिल तोड़ने वाले जवाब देती है.


ये भी पढ़ें- Tiger 3 new Promo: इमरान हाशमी ने सलमान को दी चुनौती, रिलीज से पहले मेकर्स ने जारी किया नया प्रोमो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.