नई दिल्ली: Don 3: कई महीनों से शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 चर्चा में बनीं हुई है. फिल्म को लेकर तरह-तरह की अपडेट सामने आ रही हैं. बीते दिन फिल्म से जुड़ी शॉकिंग खबर सामने आई, जब फैंस को पता चला कि डॉन 3 में किंग खान नजर नहीं आने वाले है. जहां एक तरफ लोग इस बात से निराश थे, तो वहीं यह भी जानना चाहते थे कि शाहरुख कि जगह फिल्म में कौन लेगा. अब इस बात का भी खुलासा हो गया है. नए डॉन के लिए इस सुपरस्टार का नाम सामने आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये एक्टर होगा नया डॉन


अमिताभ बच्चन के साथ शुरू हुए डॉन के करंवा को शाहरुख खान ने आगे बढ़ाया था. फिल्म में शाहरुख खान का निगेटिव किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. लेकिन अब शाहरुख खान ने फिल्म के 3 पार्ट में काम करने से मना कर दिया है. फिर खबर थी कि फिल्म में रणवीर सिंह नजर आएंगे. लेकिन अब जानकारी के मुताबिक फिल्म में फरहान अख्तर खुद ही डॉन का रोल निभा सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं.


किंग खान ने फिल्म को कहा था न


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉन 3 में इस बार शाहरुख खान धूम नहीं मचाएंगे. किंग खान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. शाहरुख खान के साथ निर्देशक फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने कई बार बातचीत की थी. कई बार स्क्रिप्टिंग स्टेज तक पहुंचीं.



लेकिन शाहरुख खान के साथ मीटिंग में एक्टर ने डॉन 3 करने से साफ मना कर दिया. वहीं रणवीर सिंह को लेकर भी कोई खास बात नहीं बनीं.


ये स्टार आ चुके हैं नजर


डॉन और इसके पार्ट 1 और 2 में कई ए लिस्टर स्टार्स नजर आ चुके हैं. जहां अमिताभ बच्चन की डॉन में जीनत अमान, प्राण जैसे दिग्गज कलाकर दिखाई दिए थे. वहीं पार्ट वन में शाहरुख खान, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ईशा कोपिकर, अर्जुन रामपाल, बोमन ईरानी दिखाई दिए थे. वहीं डॉन 2 में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता जैसे सितारे नजर आए थे.


इसे भी पढ़ें:  नए संसद भवन की भव्यता के मुरीद हुए Shah Rukh Khan, वीडियो शेयर कर कह दी ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.