नई दिल्ली: SRK receives Pardo alla Carriera Award: शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग देश ही नहीं विदेश तक में फैली हुई है. हाल ही में शाहरुख स्विटजरलैंड में पहुंचे थे जहां वो लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने थे. अवॉर्ड शो में एक्टर को प्रतिष्ठित पार्डो अला कैरिएरा पुरस्कार से सम्मानित किया गया. अवॉर्ड जीतने वाले वो पहले भारतीय बन गए हैं. इवेंट से उनकी तमाम फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवॉर्ड फंक्शन में क्यों हंस पड़े लोग


अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने हिंदी में बात करने से लेकर फैन के सवालों का मजेदार जवाब दिया. एक्टर ने फंक्शन के दौरान मजाक में कहा कि वो इस अवॉर्ड टाइटल का नाम नहीं ले सकते, क्योंकि ये बहुत मुश्किल है. फिल्म फेस्टिवल में उनकी 2002 की मूवी 'देवदास' की स्क्रीनिंग भी हुई थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. साथ ही अवॉर्ड मिलने के बाद एक्टर ने कहा, 'यह बहुत भारी है' जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. 


भारत को लेकर क्या बोले शाहरुख?


स्पीच देते हुए उन्होंने आगे कहा, 'एक छोटी सी जगह में इतने सारे लोग बैठे हैं और इतनी गर्मी है, ऐसा लग रहा है जैसे भारत में घर पर हों. इसलिए मुझे यहां बुलाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. पिछली दो शामें बहुत शानदार रहीं.' 


यह भी पढ़िएः न फेंकने के लिए भाला और न ही ट्रेनिंग के लिए पैसे... फिर कैसे अरशद नदीम ने पूरा किया पाकिस्तान का सुनहरा सपना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.