नई दिल्ली: Kartik Aaryan Challan: कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. उनकी मूवी को फैंस की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच कार्तिक आर्यन मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने बप्पा के चरणों में अपना मत्था टेका और फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी कार का चालान काट दिया. दरअसल एक्टर के ड्राइवर ने कार को नो पार्किंग जोन में खड़ा कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माता-पिता के संग मंदिर पहुंचे कार्तिक


कार्तिक आर्यन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक्टर अपने माता-पिता के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने व्हाइट कलर के कुर्ता-पयजामा कैरी किया था. बप्पा के दर्शन करने के बाद कार्तिक आर्यन ने मंदिर के पास इक्ठा हुए अपने फैंस मिले.


कार्तिक आर्यन का कटा चालान


एक्टर ने सिद्धिविनायक विजिट फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बप्पा के सामने मत्था टेकते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, बप्पा की ब्लेसिंग्स के साथ अब शहजादा आपका.



उनकी इस फोटो को जमकर लाइक की बारिश हो रही है. वहीं बप्पा के दर्शन का बाद एक्टर का चालान भी कटा. एक्टर के ड्राइवर ने कार को नो पार्किंग जोन में खड़ा कर दिया था. वहीं कार्तिक शांति से फाइनभर कर रवाना हो गए.


बॉक्स ऑफिस के 'शहजादा' बने एक्टर


कार्तिक आर्यन ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि उन्होंने शहजादा फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है. उन्होंने कहा कि मैं पहले बतौर प्रोड्यूसर नहीं काम कर रहा था. मैंने अपनी फीस ली थी, लेकिन फिर कुछ क्राइसिस के बाद मैंने अपने प्रोड्यूसर से पूछा कि मैं अपने पैसे दे देता हूं. इस तरह मैं फिल्म का को-प्रोड्यूसर बन गया.' बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है.


ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.