नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman khan)  के रियलिटी शो Bigg Boss 16 का बीता एपिसोड काफी सुर्खियां बटोर रहा है. एपिसोड शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के ईर्द गिर्द धूमा. 'शुक्रवार का वार' और 'शनिवार का वार' दोनों ही एपिसोड में शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) काफी कुछ सुनने को मिला. शुरुआती एपिसोड में सुंबुल तौकीर के साथ उनकी नजदीकियों पर टीना दत्ता (Teena Dutta) ने माना कि, उनके बीच कुछ चल रहा है. ये बात कुछ ऐसी फैली कि, सुंबुल के पिता को शो में आना पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमोशनल हुए शालीन


बीते एपिसोड में देखा गया कि, सुंबुल तौकीर के साथ बात करते हुए शालीन भनोट भावुक हो जाते हैं. वह सुंबुल से कहते हैं कि, वह बार-बार उन्हें अपने से दूर करने की कोशिशें कर रहे थे.उन्होंने कहा कि, वह ये सब नेशनल टेलीविजन पर नहीं बर्दाश्त सकते हैं.  एक्टर ने कहा कि मैं बड़ी मुश्किल से इन चीजों से बाहर आया हूं, मैं और लोगों की बातों को बर्दाश्त नहीं कर सकता हूं.


बेटे को लेकर बोले शालीन 


शालीन भनोट ने कहा कि, वह नहीं चाहते कि उनका 8 साल का बच्चा ये सब देखे. उन्होंने टीना और सुंबुल से कहा, 'मुझे नहीं पता ये कितने लोगों को पता है या नहीं पता. मेरा 8 साल का बेटा भी है. मैं उससे बहुत प्यार करता हूं.



मैं ये नहीं चाहूंगा कि, पांच या 10 साल बाद जब वह ये शो देखे और सोचे कि पापा एक छोटी सी लड़की का मजाक बना रहे हैं. मैं एक बाप हूं और बेटे से दूर रहने का दुख मैं जानता हूं.' 


एक्स वाइफ के पास कस्टडी


शालीन भनोट की टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर से शादी हुई थी. वहीं 2015 में उनका तलाक हो गया था. दलजीत ने शालीन पर मारपीट और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. काफी समय तक ये मामला कोर्ट में भी रहा. बता दें कि उनके बेटे की कस्टडी दलजीत को मिली है. जबकि महीने में एक या दो बार उनका बेटा अपने पिता से मिल सकता है.


ये भी पढें- Bigg Boss 16: अब रानी चटर्जी ने बताई साजिद खान की काली करतूतें, बोली-'घर बुलाया और घिनौनी बातें कीं'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.