Bigg Boss 16: अब रानी चटर्जी ने बताई साजिद खान की काली करतूतें, बोली-'घर बुलाया और घिनौनी बातें कीं'

Bigg Boss 16: मंदाना करीमी, शर्लिन चोपड़ा के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी साजिद खान ( Sajid Khan) के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. फिल्ममेकर की मश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 12:09 PM IST
  • साजिद खान पर फिर लगे शोषण के आरोप
  • रानी चटर्जी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Bigg Boss 16: अब रानी चटर्जी ने बताई साजिद खान की काली करतूतें, बोली-'घर बुलाया और घिनौनी बातें कीं'

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने साजिद खान ( Sajid Khan) पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकतें की हैं. साजिद जब से शो में पहुंचे हैं तब से शो में उनकी मौजूदगी पर सवाल उठाए जा रहे हैं. रानी से पहले कई एक्ट्रेस साजिद को लेकर बयान दे चुकी हैं. वहीं फिल्ममेकर को लेकर लगातार मांग की जा रही है कि उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाए.

क्या बोलीं रानी

एक्ट्रेस ने बताया कि साजिद ने उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग ऑफर किया था. तब फिल्म मेकर ने रानी चटर्जी से मुलाकात भी की थी. रानी ने कहा कि इस बार 'बिग बॉस' देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

शो में साजिद खान को देखकर मेरा दिल टूट जाता है. मीटू के दौरान उनका असली चेहरा पूरी दुनिया ने देखा था. पर अब 'बिग बॉस' में उन्हें देखकर मेरा खून खोलता है कि वहां पर उनकी इमेज को क्यों साफ किया जा रहा है.

 'मुझे अपने पैर घुटने तक दिखा'

रानी चटर्जी ने बताया कि फिल्म 'हिम्मतवाला' के लिए साजिद की टीम से मेरा कॉन्टैक्ट हुआ था. मुझे कॉल आई थी कि कि डायरेक्टर मुझसे बात करना चाहते हैं. साजिद खान ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा था कि यह एक फॉर्मल मीटिंग है तो किसी को साथ मत लाना.

बॉलीवुड के इतने बड़े डायरेक्टर होने के नाते मैंने उनकी बात मान ली थी. मुलाकात में उन्होंने मुझे कहा था कि तुम्हें धोखा-धोखा आइटम सॉन्ग के लिए कास्ट करने वाला हूं। इसमें तुम्हें छोटा लहंगा पहनना होगा, 'मुझे अपने पैर घुटने तक दिखा'.  

पूछें गंदे सवाल

रानी चटर्जी ने बताया कि मैं तब उनके सवाल सुनकर डर गई थी, जब उन्होंने पूछा कि 'अपना ब्रेस्ट साइज बताओ?',  'क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है?', 'सेक्स कितनी बार करती हो?' तब मैंने उनसे कहा था कि आप किस तरह की बातें कर रहे हैं. उन्होंने मुझे बेहद ही अनकंफर्टेबल कर दिया था. उन्होंने मुझे गंदे तरीके से छूने की भी कोशिश की थी. एक्ट्रेस ने कहा कि पहले मैंने ये सब इसलिए नहीं कहा, क्योंकि मुझे लगता था कि कहीं काम मिलना बंद न हो जाए.

ये भी पढ़ें- 19 साल में 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं पृथ्वीराज सुकुमारन, बेहद फिल्मी है एक्टर की प्रेम कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़