नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी एक्टिंग का कमाल टीवी और बॉलीवुड में खूब दिखाया है. हालांकि, एक्ट्रेस को कभी वो लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई, जिसके शायद उन्होंने कभी सपने देखे थे. हालांकि, शमा को वही पॉपुलैरिटी उनके लुक्स ने दिलवा दी है. एक्ट्रेस को उनके चाहने वालों ने हर अंदाज और रूप में पसंद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमा सिकंदर ने फिर शेयर किया सिजलिंग लुक


शमा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर वह अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से शमा के नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार उन्होंने अपना सिजलिंग अंदाज ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में शेयर किया है.


काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं शमा सिकंदर


इस फोटो में शमा को ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने उन्होंने शर्ट भी कैरी की हुई है, लेकिन शमा ने इस शर्ट को उतारते हुए कैमरे में पोज दिए हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बांधा हुआ है. वहीं, हवा में उड़ती उनकी जुल्फें इस बोल्ड लुक को और हॉट बना रही हैं. शमा का ये अंदाज उनके चाहने वालों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है.


इस प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा


गौरतलह है कि शमा को अपने करियर में पहचान 2003 में सोनी टीवी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' से मिली थी. इसेक अलावा उन्होंने सीरियल 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाकर भी खूब दिल जीता. शमा कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.



ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं जैस्मिन भसीन, स्वीमिंग पूल में उतरते ही बढ़ा इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.