नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने नए हॉट लुक के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी का ध्यान खींचा है. शमा ने अपने करियर में टीवी शोज से लेकर, म्यूजिक वीडियोज, फिल्मों और वेब सीरीज में भी काफी काम किया है. हालांकि, वह अदाकारी का जादू दर्शकों पर नहीं चलाया, लेकिन अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस को काफी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. अब फिर से शमा का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमा सिकंदर की अदाओं पर टिकी नजरें


शमा कुछ समय से इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन अपने सिजलिंग लुक्स दिखा रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बॉसी लुक दिखाते हुए हॉटनेस का तड़का लगाया है.



यहां वह ब्लैक कलर का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. शमा ने बोल्डनेस दिखाने के लिए टॉपलेस होकर ब्लेजर कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इस रिवीलिंग लुक को भी बहुत ग्रेसफुली पहना है.


बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं शमा सिकंदर


शमा ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, रोजी ग्लिटरी चीक्स, रेड डार्क लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने इसके साथ हाई पोनीटेल बनाकर बालों को बांधा हुआ है. शमा ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर गले में बेहद खूबसूरत सा डायमंड नेकपीस कैरी किया है. एक्ट्रेस इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.


42 की उम्र में भी हॉट हैं शमा


शमा के इस सिजलिंग लुक को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं. आज भी शमा ने खुद को बहुत फिट और हॉट बनाए रखा है. ऐसे में अपने सिजलिंग लुक्स से उन्होंने देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.


ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया की इंटेस अदाओं पर आप भी हार जाएंगे दिल, कैमरे में कैद हुआ स्टाइलिश लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.