नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी चर्चा में रहने लगी हैं शमा 


शमा पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. वहीं, दूसरी ओर शमा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.


शमा की तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें


ताजा तस्वीर में शमा को व्हाइट ड्रेस के साथ ब्लैक कोट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.



यहां वह चेयर पर बैठ अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उनपर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं शमा 


शमा सिकंदर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये मेरी लाइफ' से की थी. हालांकि, इस शो से एक्ट्रेस को ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हुई. इसके बाद उन्होंने 'बालवीर' में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था. इसके अलावा शमा 'रात चांदनी', 'महफिल मित्रा दी', 'कभी मौसम हुआ रेशम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


ये भी पढे़ं- थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.