थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

अवनीत कौर एक बार फिर से अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू आज देशभर के लोगों पर चलाया है. अब उनके लेटेस्ट लुक ने दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 11:55 AM IST
  • अवनीत कौर का फिर सिजलिंग लुक दिखा
  • अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं
थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. आज देखते ही देखते वह सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. अपनी फोटोज और वीडियोज के अलावा एक्ट्रेस अपने किसी न किसी प्रोजेक्ट्स के कारण भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस की नया लुक वायरल हो रहा है.

Avneet Kaur के ब्रालेट लुक ने खींचा ध्यान

अवनीत के स्टाइल को लेकर पूरे देशभर में काफी चर्चा रहती है. एक्ट्रेस अपने लुक की वजह अक्सर लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने भी सभी को हैरान किया है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में फिर से अवनीत का काफी सिजलिंग लुक दिखा है. यहां वह अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं अवनीत कौर

फोटोज में अवनीत को बेज कलर की डिजाइनर ब्रालेट और लूज पैंट पहने हुए देखा जा रहा है. इस लुक को डिफरेंट दिखाने के लिए उन्होंने सिर पर ब्लू और व्हाइट प्रिंटेड स्कार्फ बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इसके साथ उन्होंने ब्राउन सनग्लासेस पहने है. अब इस फोटोशूट के दौरान अवनीत ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे का सामने कई पोज दिए हैं, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत कौर इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकि भी लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- सृष्टि रोड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस ड्रेस में दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़