नई दिल्ली: Shamshera: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में काफी व्यस्त चल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो फैंस को काफी पसंद आया. अब रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का टीजर 22 जून को रिलीज कर दिया है. मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 24 जून को जारी करेंगे, लेकिन उससे पहले ही यूजर्स जमकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं. 


सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं Shamshera के मेकर्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, संजय दत्त को हिंदू विलेन के तौर पर दिखाना मेकर्स को काफी भारी पड़ गया है. फिल्म शमशेरा में संजय दत्त बेहद भयानक और खूंखार विलेन का रोल निभाते नजर आ रहे हैं. टीजर वीडियो में उनका लुक रिवील कर दिया गया है. फिल्म में संजय दत्त अंग्रेजों की नौकरी करने वाले शुद्ध सिंह का रोल प्ले करते दिखाई देंगे. वैसे तो संजय दत्त का लुक काफी आकर्षित लग रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी मेकर्स सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं.


लोगों के लिए संजय दत्त का लुक बना चर्चा का विषय


सोशल मीडिया पर तिलक-चंदन और हाथ में हंटर वाले संजय के लुक का विरोध हो रहा है.



उनका लुक किसी ब्राह्मण का जैसा रखा गया है. संजय दत्त को फिल्म में अंग्रेजों की नौकरी करने वाले एक हिंदू अधिकारी के तौर पर दिखाया गया है, जो बेहद निर्मम और क्रूर है.



हालांकि टीजर रिलीज होते ही फिल्म का खूब विरोध किया जा रहा है. तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर संजय दत्त के लुक को लेकर सवाल उठा रहे हैं. 


22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि शमशेरा के टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इसी बीच संजय दत्त का लुक भी सुर्खियां बटोर रहा है. गौरतलब है कि फिल्म 22 जुलाई 2022, को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- फातिमा सना शेख का शॉर्ट ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक, तस्वीरों ने बढ़ाई धड़कनें



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.