नई दिल्ली The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर कंग्रेस सांसद शशि थरूर ने आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि यह आपके केरल की कहानी हो सकती है लेकिन हमारे केरल की कहानी नहीं है. वहीं अब शशि थरूर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने फिल्म को लेकर एक चैलेंज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शशि थरूर ने दिया चैलेंज 



शशि थरूर ने ट्वीट कर फिल्म को चैलेंज करते हुए लिखा- अब केरल में 32 हजार महिलाओं का धर्म परिवर्तन (इस्लाम) का प्रचार करने वालों के लिए एक मौका है. अपने दावे को साबित करने और कुछ पैसे कमाने का मौका है, क्या वो चुनौती के लिए तैयार रहेंगे या कोई सबूत नहीं है. क्योंकि कोई भी सबूत मौजूद नहीं हैं? इसी के साथ ही उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि केरल में 32 हजार महिलाओं ने इस्लाम कबूला है, इस दावे को साबित करने के लिए सबूत जमा करें और एक करोड़ रुपये ले जाएं. 


पिनाराई विजयन ने फिल्म को बताया प्रोपेगेंडा 
शशि थरूर से पहले केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने फिल्म 'द केरल स्टोरी'की आलोचना की. इसे प्रोपेगेंडा बताया था. विजयन ने कहा था- यह फिल्म केरल को बदनाम करने और राज्य को सांप्रदायिक रूपसे बांटने के लिए बनाई गई है. विजयन ने कहा कि यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता झूठ फैलाने और लोगों को बांटने का लाइसेंस नहीं है. 


फिल्म पर क्यों मचा विवाद 
फिल्म केरल स्टोरी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि हिंदू लड़कियों का कथित तौर पर ब्रेनवॉश किया है. इसके बाद उनका धर्म परिवर्तन करके आंतकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट में भर्ती कर अफगानिस्तान और सीरिया जैसे देशों में भेज दिया. ट्रेलर में बताया कि 32 हजार हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण किया गया है. 


इसे भी पढ़ें:  विराट कोहली ने अनुष्का के बर्थडे पर शो किया अपना इश्क, इंस्टाग्राम पर लिखा- दिल छू लेने वाला कैप्शन 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.