नई दिल्ली: Falaq Naaz: सलमान खान बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में लगातार नई-नई अपडेट सामने आ रही है. शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के तौर पर कई पॉपुलर सेलेब्स का नाम सामने आया है. इस लिस्ट में अंजलि अरोड़ा से लेकर अविनाश सचदेव सितारे जुड़े हैं. वहीं अब शीजान खान की बहन का नाम भी सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फलक की शो में एंट्री


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो में पॉपुलर टीवी एक्टर शीजान खान की बहन और एक्ट्रेस फलक नाज भी नजर आ सकती हैं. बीते कुछ दिनों फलक नाज ने तुनिषा शर्मा केस केसा के चलते खूब सुर्खियां लूटीं थी. वह अपने भाई शीजान का  सपोर्ट करते नजर आईं थी. 


फलक ने नहीं की पुष्टी


बिग बॉस से अपना नाम जुड़ने पर अब तक फलक ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है. न ही इस खबर की पुष्टि की है. एक्ट्रेस ने अपने भाई के लिए मीडिया के सामने खुलकर बात की थी. वहीं अब जब शो में उनके हिस्सा लेने को लेकर खबरें आ रही हैं



तो शो और भी दिलचस्प हो सकता है.


शीजन खान इस में आ रहे नजर


बात अघर शीजान खान की करें तो वह इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग में बिजी हैं. वहां से सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. उनके को-कंटेस्टेंट्स भी उन पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं. उन्हें पिछली बार 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में देखा गया था. 


इसे भी पढ़ें- Soo Ryun Death: कोरियाई एक्ट्रेस पार्क सू रयून की सीढ़ियों से गिरकर मौत, 29 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप