नई दिल्ली: पंजाब की 'कटरीना कैफ' शहनाज गिल सबकी फेवरेट हैं. बिग बॉस 13 में उनके क्यूट अंदाज न केवल लड़को बल्कि लड़कियों को भी अपना दीवाना बनाया है.  शहनाज के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं, इसका अंदाजा आप  इसी बात से लगा सकते हैं कि हाल ही में एक इवेंट के दौरान  एक्ट्रेस  की एक फैन उनके मिलते ही रोने लगी है. बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस उनकी फोटो और वीडियो को काफी पसंद करते हैं साथ ही उनके लुक्स की काफी तारीफ भी करते हैं. 


गले मिलकर रोने लगी फैन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल एक इवेंट के दौरान खूबसूरत अंदाज में नजर आई. इवेंट होने के बाद एक्ट्रेस अपनी कार का इंतजार कर रही थी तभी एक फैन शहनाज गिल से मिलने आई.



शहनाज से मिलने आई फैन गले लगकर रोने लगी. एक्ट्रेस अपनी फैन को प्यार से शांत करती हैं.  इंटरनेट पर शहनाज गिल का क्यूट वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस शहनाज गिल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


 


जमीन पर बैठी शहनाज गिल 


शहनाज गिल इवेंट के बाद अपनी कार का वेट कर रही थी. इस दौरान वह जमीन पर बैठ गई.



इस दौरान उन्होंने पापाराजी से जमकर हंसी-मजाक किया है. इंटरनेट पर शहनाज गिल के इस क्यूट अंदाज  को काफी पसंद किया जा रहा है. 


 


पापाराजी से किया मजाक 


शहनाज गिल अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पापाराजी को पोज देते हुए पूछा- बताओं में सुंदर लग रही हूं ना? पापाराजी ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए कहा- आप पंजाब की कैटरीन लग रही हैं.


वर्कफ्रंट 


शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगी. इस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान के साथ इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. 


इसे भी पढ़ेः क्या अंकिता लोखंडे बनने वाली हैं मम्मी? जानें सोशल मीडिया पर क्यों हो रही हैं ऐसी बातें



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.