नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' ने पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की किस्मत बदल कर रख दी. इसी रियलिटी शो के जरिए शहनाज ने घर-घर में पहचान हासिल की है. शायद आज उनका परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. शहनाज कभी अपने गानों के कारण तो, कभी फिल्मों, कभी रियल लाइफ, तो कभी लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. हालांकि इन दिनों शहनाज टॉक शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लेकर चर्चा में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल सोशल मीडिया लवर हैं


दूसरी ओर शहनाज के चाहने वाले उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में शहनाज कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया लवर हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से शहनाज ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. एक्ट्रेस ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं.


शहनाज गिल ने ढाया कहर


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शहनाज को ऑल ब्लैक ट्रांसपेरेंट आउटफिट में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शहनाज ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों का बन बनाया हुआ है.



इसके साथ शहनाज ने कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई अलग-अलग पोज दे रही हैं. उनके इस पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल


लोग शहनाज को हॉट बताते हुए ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. अब शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान की अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.


ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: पाखी-अधिक को कपाड़िया हाउस से बाहर निकालेगी 'अनुपमा', वनराज और अनुज के भी उड़े होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.