Anupama Upcoming Twist: पाखी-अधिक को कपाड़िया हाउस से बाहर निकालेगी 'अनुपमा', वनराज और अनुज के भी उड़े होश

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. 'अनुपमा' की कहानी दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 07:18 PM IST
  • अनुपमा ने क्यों जड़ा पाखी को जोरदार थप्पड़?
  • जल्द शो 'अनुपमा' में आएगा ये दिलचस्प ट्विस्ट
Anupama Upcoming Twist: पाखी-अधिक को कपाड़िया हाउस से बाहर निकालेगी 'अनुपमा', वनराज और अनुज के भी उड़े होश

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर कब्जा किए हुए हैं. स्टार प्लस के इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और खूब चाव से देख रहे हैं. वहीं मेकर्स भी शो में कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाते हैं, जिससे दर्शक और अधिक उत्सुक हो जाते हैं. 'अनुपमा' की कहानी दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है. इस बीच अनुपमा के नए प्रोमो ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

सामने आया 'अनुपमा' का लेटेस्ट प्रोमो

हाल ही में रुपाली गांगुली अपने इंस्टग्राम पर शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें अनुपमा काफी गुस्से में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वीडियो में देखा जा सकता है कि पाखी और अधिक के संगीत का जश्न कपाड़िया परिवार में चल रहा है. तभी अनुपमा, जोर से पाखी का नाम चिल्लाती है. इसके बाद अनुपमा आगे बढ़ती है और पाखी को एक जोरदार थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद अनुपमा, पाखी पर चिल्लाते हुए कहती है, 'तूने किसी रिश्ते का मोल नहीं रखा तो आज से कोई रिश्ता तेरा मोल नहीं रखेगा.'

पाखी-अधिक को घर से निकाला

इसके जवाब में पाखी अपनी मां अनुपमा से कहती है, 'आज मेरा संगीत है...', जिस पर अनुपमा बीच में ही कहती है - 'था, तू अब इस घर में नहीं रहेगी और ये अधिक भी नहीं. तुझे अपनी मंजिल तक पहुंचना है तो अपने पैरों चलकर जा, अपने दम पर जीना सीख.' वहीं वनराज भी अनुपमा को रोकने और बात समझने की कोशिश करता है, लेकिन वो उसे भी रोक देती है. इसके बाद अनुपमा, पाखी और अधिक को घर से निकाल देती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रोमो

अब 'अनुपमा' का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस शो के अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि पाखी, अनुज से ग्रैंड वेडिंग की डिमांड करती है, लेकिन अनुपमा सरेआम साफ मना कर देती है. वहीं, दूसरी ओर बरखा महंगा हार और जूलरी गिफ्ट लेकर पाखी के पहुंच जाती है और उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काती है. अब मेकर्स ने शो में देविका की एंट्री कर दी है. 

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु खुद अक्षरा को करेगा घर से बाहर, आरोही-महिमा की चाल होगी कामयाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़