नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज जब से बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉप्युलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. फैंस शहनाज से जुड़ी हर खबर को फॉलो करते हैं. इस बीच अब  शहनाज की फोटोज फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, यह तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई. फैंस को शहनाज गिल की यह तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.



शेयर की नए लुक में फोटोज



आउटफिट की बात करें तो शहनाज इन फोटोज में स्कर्ट और ब्लैक कलर के टॉप में दिखाई दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शहनाज गिल लगातार अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. उन्होंने अपनी हर अदा से फैंस को घायल किया हुआ है.


ये भी पढ़ें- बिहार के रंग में रंगे ऋतिक रोशन, यह वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप


अलग-अलग पोज देती नजर आईं शहनाज गिल


फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह (Shehnaaz Gill) अलग-अलग स्टाइल में पोज दे रही हैं और हर एक पोज में उनकी अदा देखने लायक है. शहनाज ने बालों को पोनी बनाई है. इन फोटोज को अभी तक साढ़े चार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


फैंस ने की कैटरीना कैफ से तुलना



फैंस कमेंट कर लगातार शहनाज की तारीफ कर रहे हैं. कई फैंस शहनाज (Shehnaaz Gill) की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से भी कर रहे हैं और उन्हें उनसे भी ज्यादा खूबसूरत बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, कैटरीना कैफ से भी सुंदर.


ये भी पढ़ें- शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने खुद को बताया गौरवान्वित मां, पोस्ट हुआ वायरल


वर्क फ्रंट



वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली है. हाल ही में उनका और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हुआ था. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.