शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने खुद को बताया गौरवान्वित मां, पोस्ट हुआ वायरल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भले ही किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं की लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा राजपूत आज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2021, 03:05 PM IST
  • मीरा राजपूत ने शेयर की अपनी फोटो
  • पोस्ट कर बताया बेटी मीशा ने क्लिक की फोटो
शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने खुद को बताया गौरवान्वित मां, पोस्ट हुआ वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने भले ही किसी एक्ट्रेस से शादी नहीं की लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा राजपूत आज के समय में एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं.

मीरा बेहद खूबसूरत हैं और उन्हें कई बार फिल्में भी ऑफर की जा चुकी है लेकिन उन्होंने हाउस वाइफ बने रहना ही सही समझा. मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं. 

ये भी पढ़ें-ब्वॉयफ्रेंड टाइगर के साथ कोरोना काल में मुंबई से रवाना हुई दिशा पटानी.

मीरा अक्सर शाहिद और बच्चों के साथ तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल यह फोटो उनकी बेटी मीशा (Misha Kapoor) ने क्लिक है. पोस्ट के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा कि मेरी प्यारी बेटी की आंखों से. वह सच में कैमरे के साथ बहुत अच्छा कर रही है और मैं उसमें इस तरह की रूचि देखकर खुद को गौरवांवित महसूस कर रही हूं.

ये भी पढ़ें-कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की नहीं हुई है सगाई, पोस्ट वायरल होने के बाद बताई सच्चाई.

पर इस जिंदगी में, मैं हमेशा तुम्हारे साथ तुम्हारे पीछे खड़ी रहूंगी क्योंकि तुम मेरी बेटी चमकने वालों में से एक बनेगी. 

वही फोटो की बात करें तो उसमें मीरा गार्डन में मैट पर सन ग्लासेस लगाकर बैठी हुई नजर आ रही हैं. मीरा एक हाउस वाइफ की तरह दिन रात अपने परिवार के साथ नजर आती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़