नई दिल्ली: फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करना आउटसाइडर्स के लिए काफी मुश्किलों भरा होता है. ग्लैमर की इस दुनिया में नाम कमाने के लिए कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. खासकर एक्ट्रेस के सामने कई तरह की डिमांड की जाती है, इन अजीबोगरीब डिमांड को न करना उनके लिए भारी पड़ जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस आयशा कपूर ने ऐसी डिमांड का खुलासा किया जिसे पढ़ आपको भी हैरानी होगी. एक्ट्रेस ने उन्हें बताया है कि काम के बहाने उन्हें कई बार गुमराह किया गया है. एक प्रोड्यूसर ने उनके सामने एक डिमांड रखी थी, जिसे मना करने के बाद उन्हें रातोंरात शो से निकाल दिया गया था. 


प्रोड्यूसर ने रखी डिमांड 



मुझे एक बड़ा प्रोजेक्ट मिला मैं उसमें लीड रोल में नजर आने वाली थी, लेकिन सो के प्रोड्यूसर ने मेरे सामने एक डिमांड रखी, उनका कहना था कि अगर मैं प्रोड्यूसर से शादी करती हूं, तभी मुझे यह लीड रोल मिलेगा. उस दौरान मैंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, जब मैंने प्रोड्यूसर की इस मांग को न कहा तो मुझे शो से बाहर कर दिया गया. 


जितने दिन मैंने काम किया मुझे उतने दिन की सैलरी नहीं दी गई. प्रोड्यूसर का कहना था कि वह मुझे आरामदायक लाइफ, फेम और पैसा देंगे बिना किसी हार्डवर्क किए हुए, बस मुझे उनसे शादी करनी होगी. मैंने इस शॉर्टकट को न कह दिया. 


लोगों ने किया गुमराह 



 हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि- मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहती थी, मेरी एक्टिंग जर्नी आसान नहीं रहीं. शुरुआत में जब मैं लोगों से मिलती थी तो वह मुझे काफी मिसलीड करते थे, वह खुद को कास्टिंग और कॉर्डिनेटर्स बताते थे मैं उनकी बातों में आ जाती थी. 


जब-जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो बहुत ज्यादा कन्फ्यूज रहती थी. मैंने बाद  में जाकर उन फेक लोगों से पीछा छुड़ाया. मुझे वेब शो में अच्छा काम मिला, लेकिन मैं टीवी सीरियल में काम करना चाहती थी, वेब सीरीज में काम करने के बाद मुझे टीवी शो में काम मिला. 


इसे भी पढ़ें: सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत के बाद वायरल हुआ आखिरी पोस्ट, इन चीजों का किया था जिक्र 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.