नई दिल्ली: UT 69 Trailer: शिल्पा शेट्टा (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जिंदगी को अब पर्दे पर पूरी दुनिया के सामने उतारा जा रहा है. उनकी बायोपिक 'यूटी 69' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दिलचस्प बात तो ये है कि बायोपिक में राज कुंद्रा अपने किरदार को खुद ही निभाते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में राज की जिंदगी की कहानी उस छोर से दिखाई गई है जब एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में उन्हें जेल भेजा जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखिए 'यूटी 69' का ट्रेलर


ट्रेलर में दिखाया गया है कि हर न्यूज चैनल पर राज कुंद्रा के अरेस्ट होने की खबरें चल रही हैं. उन्हें एडल्ट फिल्में बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद शुरू होती है राज कुंद्रा के जेल में कदम रखने की जर्नी.



ट्रेलर में दिखाया है कि राज कुंद्रा जब जेल जाते हैं तो वहां पुलिस वाले उनके साथ कैसा बर्ताव करते हैं. वहीं, कैदी तो यकीन ही नहीं कर पाते कि वह शिल्पा शेट्टी के पति ही हैं.


शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ट्रेलर


शिल्पा शेट्टी ने इस ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ऑल द बेस्ट, कुकी. आप एक बहादुर शख्स हैं. मैं आपकी इसी बात की सबसे ज्यादा तारीफ करती हूं! यहां आपकी हिम्मत और पॉजीटिविटी है!' बता दें कि शहनवाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को एए फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. 'यूटी 69' को 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. 


2021 में हुई थे गिरफ्तार


गौरतलब है कि 2021 में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था. मामले बढ़ने के बाद मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, कुछ समय जेल में बिताने के बाद ही राज को रिहा कर दिया गया. इसके बाद से ही राज कुंद्रा मीडिया से बचने के लिए हमेशा चेहरे पर मास्क पहनकर ही आते हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: समर का सपना पूरा करेगी डिंपल, अनुज को ये बात बताएगा पुलिस इंस्पेक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप