नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू हमेशा ही लोगों पर चलाया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. अब एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ-कियारा की रिसेप्शन पार्टी में पूरी महफिल लूट ली. अब उन्होंने इसी लुक में अपनी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी पोस्ट की हैं


शीयर साड़ी में कमाल दिख रही हैं Shilpa Shetty


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटोज में शिल्पा शीयर थाई हाई स्लिट सिल्वर हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी स्टाइल ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हॉल्डर नेक बैकले ब्लाउज कैरी किया है.



अपने इस हॉट लुक में बोल्डनेस का और तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस ने साड़ी का पल्लू गिराते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.


47 की उम्र में भी हॉट हैं शिल्पा शेट्टी


शिल्पा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं. शिल्पा इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके परफेक्ट फिगर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. शिल्पा को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 47 साल की हो गई हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह कॉप यूनिवर्स में कदम रखने जा रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस इस समय रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें 'सुखी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Hot Photos: इतनी छोटी सी ड्रेस पहन इतराईं शनाया कपूर, कैमरे के सामने बिखेरे जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.