Shoaib Malik-Sana Javed Wedding: भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरें काफी समय सोशल मीडिया पर बनी हुई हैं. इसी बीच अब शोएब ने सभी के होश उड़ाते हुए मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है. कपल ने शादी की तस्वीरें शनिवार, 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर शेयर कर आधिकारिक तौर पर इसका ऐलान भी कर दिया है. ऐसे में अब हर को यह जानने के लिए बेताब हो गया है कि आखिर वह कौन हैं, जिसके लिए वह सानिया को छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मशहूर एक्ट्रेस हैं सना जावेद


सना जावेद पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. पाक इंड्स्ट्री में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआर 2012 में 'शहर-ए-जात' से की थी. इसी साल में उन्हें कई अन्य टीवी शोज के लिए कास्ट किया गया.



इसके बाद सना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार वह पाकिस्तानी टीवी शोज और फिल्मों के लिए साइन करती रहीं. हालांकि, उन्हें अलग पहचान 'खानी' में लीड रोल निभाने के बाद हासिल हुई.


सना ने रचाई तीसरी शादी


बता दें कि यह शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है. वहीं, सना जावेद की भी यह दूसरी शादी है. उन्होंने 2020 में उमैर जसवाल से निकाह किया था, लेकिन जल्द ही इनके रिश्ते में काफी मतभेद होने लगे और 2023 में दोनों एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए.


लंबे समय से आ रही है सानिया-शोएब की खबरें


बता दें कि पिछले काफी समय से सानिया और शोएब की तलाक की खबरों से बाजार गर्माया हुआ है. वहीं, हाल ही में सानिया ने एक पोस्ट में तलाक और शादी को मुश्किल बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद से ही उनकी तलाक की खबरें और तेज हो गई हैं. हालांकि, फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि सानिया और शोएब का तलाक हुआ या नहीं, लेकिन शोएब की शादी से सानिया के चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है.


ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.