नई दिल्ली: Abhishek Bachchan New Movie: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे. फिल्म भले बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई न कर सकीय हो मगर फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में एक्टर की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. वहीं अब अभिषेक बच्चन अपनी अगली फिल्म की तैयारी में हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्ममेकर शूजित सरकार के साथ हाथ मिलाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को लेकर क्या बोले शूजित


बता दें कि अभी तक इस फिल्म का टाइटल चुना नहीं गया है. हाल ही में 'द क्विंट' के साथ बातचीत करते हुए शूजित सरकार ने बताया कि यह एक इमोशनल फिल्म है. मेरी कहानियां हमेशा जीवन से जुड़ी होती हैं और उनमें ह्यूमर भी होता है. मैंने हमेशा जीवन की यात्रा को मुख्य विषय मानकर अलग-अलग शैलियों के साथ प्रयोग करने का प्रयास किया है.


सांसारिक, सामान्य आदमी की जर्नी दिखाएंगे डायरेक्टर 


मैं अपनी अगली फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन के साथ काम कर रहा हूं. मैं आपको एक सांसारिक, सामान्य आदमी की जर्नी दिखाऊंगा. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मेरी सभी फिल्मों का लक्ष्य दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचाना है. बता दें कि शूजित सरकार ने बतौर डायरेक्टर 'यहां' से डेब्यू किया था. वहीं, उनकी मुख्य फिल्मों में 'विकी डोनर', 'पीकू', 'मद्रास कैफे', 'पिंक' और 'सरदार उधम' जैसी कई फिल्में शामिल हैं.


अभिषेक बच्चन का वर्क फ्रंट


बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार पिछले साल आर बाल्की की फिल्म घूमर में एक कोच का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. इस मूवी में उनके साथ सैयामी खेर, अंगद बेदी और शबाना आजमी सहित कई अन्य स्टार्स ने भी अभिनय किया था. वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो एक्टर जल्द रेमो डिसूजा की निर्देशित एक अनटाइटल्ड डांस ड्रामा फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इसमें वह लूडो की को-स्टार इनायत वर्मा के साथ दिखाई देंगे.


ये भी पढ़ें- Video: आलिया ने पैपराजी संग किया केक कट, एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज जीत लेगा दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.